Advertisements
सब जिला अधिकारियों के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा जाएगा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद वर्कर्स कॉलेज इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा आज संदेशखाली में हुई घटना में संलिप्त दोषियों पर कठोर दंडात्मक कार्यवाही व पश्चिम बंगाल सरकार के शासनकाल में बिगड़ी शासन व्यवस्था को देखते हुए राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग हेतु हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

Advertisements

मौके पर उपस्थित अभाविप जमशेदपुर महानगर के सह मंत्री शुभम राज ने कहा कि संदेशखाली की इस घटना ने एक सभ्य समाज पर बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा किया है कि आज भी समाज में महिलाओं के साथ इतनी अमानवीय एवं बर्बरतापूर्ण व्यवहार करने वाले और असामाजिक तत्व रहते हैं । विद्यार्थी परिषद का यह हस्ताक्षर अभियान इसीलिए चलाया गया, ताकि अधिक से अधिक छात्राओं तक इस विषय को पहुंचाया जा सके. सब जिला अधिकारियों के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा जाएगा कि पश्चिम बंगाल के बिगड़ते अर्थव्यवस्था को देखते हुए राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और ऐसे दुराचार करने वाले लोगों पर कठोर दंडात्मक कार्रवाई भी की जाए।

अभाविप कार्यकर्ता प्रिया सिंह ने कहा कि विद्यार्थी परिषद का यह हस्ताक्षर अभियान छात्राओं को इस प्रकार के विषय के बारे में और अधिक जागरूक करेगा और छात्राएं अपने समाज में होने वाले इस प्रकार के गलत कार्यों को के विरुद्ध मजबूती से आवाज उठा सके इसके लिए उन्हें सशक्त भी करेगा।

इस हस्ताक्षर अभियान में लगभग 200 से अधिक छात्राओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सौरभ कुमार, मुस्कान कुमारी , दिव्या सिंह ,विशाल सिंह अमित पटेल , सुरभि कुमारी , रोहित कुमार ,संजना कुमारी रौनक कुमार ,अविनाश कुमार सहित कई छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Jamshedpur : वर्कर्स कॉलेज में “ओपन एयर लाइब्रेरी”

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.
Shashank Shekhar

शशांक शेखर विगत 30 वर्षों से पत्रकारिता, आकाशवाणी व सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए हैं साथ ही लघु/फीचर फिल्मों व वृत्त चित्रों के लिए कथा-लेखन का कार्य भी विगत डेढ़ दशकों से कर रहे हैं. मशाल न्यूज़ में पिछले लगभग ढाई वर्षों से कार्यरत हैं.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!