Advertisements

मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक प्राइवेट विमान लैंडिंग के वक्त रनवे से फिसल गया। हालांकि, इस दुर्घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

Advertisements

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, VSR वेंचर्स लियरजेट 45 एयरक्राफ्ट ने विशाखापट्टनम से उड़ान भरी थी और मुंबई एयरपोर्ट पर भारी बारिश के बीच में लैंडिंग करते वक्त दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट कर विमान दुर्घटना की जानकारी दी।

लैंडिंग के समय फिसला एयरकॉफ्ट

समाचार एजेंसी ने डीजीसीए के हवाले से बताया कि विशाखापट्टनम से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाले VSR वेंचर्स लियरजेट 45 एयरकॉफ्ट वीटी-डीबीएल मुंबई एयरपोर्ट पर रनवे 27 पर लैंडिंग के समय फिसल गया। विमान में छह यात्री और दो क्रू मेंबर सवार थे।

डीजीसीए ने कहा कि भारी बारिश की वजह से 700 मीटर विजिविलिटी थी। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।एयरपोर्ट ड्यूटी ऑफिसर के मुताबिक, भारी बारिश के कारण एयरकॉफ्ट रनवे से फिसल गया और फिर डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।एयरकॉफ्ट के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद रनवे को अस्थायी तौर पर बंद कर दिया है।

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!