Advertisements

एक वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि मुंबई मीरा रोड स्थित अपने फ्लैट में बकरियां लाने वाले मुस्लिम व्यक्ति की पत्नी ने फोन पर किसी को बताया कि ‘मॉब लिंचिंग’ हो रही है। ईद से पहले मुंबई में मीरा रोड हाउसिंग सोसाइटी में एक मुस्लिम परिवार द्वारा बकरियां लाने पर बड़े पैमाने पर विवाद के बीच, सोशल मीडिया पर एक ताजा वीडियो सामने आया जिसमें दावा किया गया कि मोहसिन खान की पत्नी यास्मीन ने अपनी बात रखते समय ‘मॉब लिंचिंग’ शब्द का जिक्र किया। हंगामे के दौरान फोन मोहसिन और यास्मीन के फ्लैट के अंदर बकरियों को लेकर निवासियों द्वारा आपत्ति जताए जाने के बाद मंगलवार रात हाउसिंग सोसायटी में हंगामा मच गया।

Advertisements
बकरियों को फ्लैट से बाहर निकालने का वीडियो वायरल हो गया. अब निवासियों और मुस्लिम जोड़े के बीच एक बड़ी झड़प का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पत्नी ने ‘मॉब लिंचिंग’ शब्द कहा। नए वीडियो में, निवासियों ने विरोध किया और कहा कि यास्मीन यह कहकर झूठ फैला रही थी कि ‘ मॉब लिंचिंग’. “देखिए, वे कैसे झूठ फैलाते हैं,” वायरल वीडियो में लोगों ने मोहसिन पर उंगली उठाते हुए कहा, जो पीली टी-शर्ट पहने अपनी पत्नी के पीछे खड़ा था। जल्द ही मौखिक झड़प हाथापाई में बदल गई।

जैसे ही यह घटना एक बड़े विवाद में बदल गई और राजनीतिक नेताओं ने कहा कि मुंबई उच्च न्यायालय द्वारा निर्धारित स्थानों के अलावा कहीं भी वध की अनुमति नहीं है, मोहसिन ने स्पष्ट किया कि उनका बलिदान देने का कोई इरादा नहीं था। समाज में बकरियां. इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बिल्डर द्वारा सोसायटी में निर्धारित स्थान पर बकरियों को रखने की अनुमति देने से इनकार करने के बाद उन्हें बकरियों को अपने फ्लैट में लाना पड़ा। मोहसिन ने स्पष्ट किया कि वह हर साल बिल्डर से अनुमति लेने के बाद बकरियां लाते हैं और उन्हें निर्धारित स्थान पर रखते हैं, लेकिन इस साल बिल्डर ने उन्हें सोसायटी प्रशासन से संपर्क करने के लिए कहा।

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!