Advertisements

Bihar : बिहार के औरंगाबाद जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। जहां तेतरिया मोड़ पर पार्किंग विवाद को लेकर कार सवार युवकों ने रामशरण चौधरी नामक व्यक्ति को बुरी तरह पीट दिया। घायल रामशरण की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीण भड़क गये कार सवार युवक पैर टूट पड़े। इस हमले से तीन कार सवार युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये और कई फरार बताये जा रहे हैं।घटना के बाद नवीनगर SHO मनोज कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं सदर एसडीपीओ मो अमानुल्लाह खान भी मौेके पर पहुंचकर कैंप कर रहे हैं।एसडीपीओ घटना के बाद आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रहे हैं। मामले में औरंगाबाद एसपी ने कहा पुलिस घटना की पूरी जानकारी एकत्रित कर आगे की कारवाई में जुटी है। घटना के बाद फिर से एक बार बिहार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं।

Advertisements

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ पर दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में कार सवार युवक ने दुकानदार पर गोली चला दी।जिसके बाद दुकानदार के बगल में खड़े एक व्यक्ति को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई।गोलीबारी की घटना के बाद आस पास के लोग आक्रोशित हो गए और कार सवार की जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों के द्वारा मारपीट की घटना में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है। मामले में एसपी स्वप्ना गौतम ने बताया कि तीन लोगों की मौत हुई जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटनास्थल पर एफ एस एल की टीम को बुलाया गया है।साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है. तेतरिया मोड़ पर एक दुकान के आगे कार खड़ी करने को लेकर दुकानदार और कार में बैठे लोगों के बीच विवाद हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि कार में बैठे एक व्यक्ति ने अपनी पिस्टल से दुकानदार पर गोली चला दी।गोली दुकानदार के बगल में खड़े एक स्थानीय व्यक्ति को लग गई।आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर गोलीबारी से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कार में सवार पांच लोगों के साथ जमकर मारपीट की जिसके बाद इस घटना में दो की मौके पर ही जबकि तीसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पार्किग विवाद में कुल चार लोगों की जान गई है।

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!