Advertisements

लेकिन एक प्रशंसक शो चुरा रहा है: एक स्विगी डिलीवरी मैन जिसने दिखाया है कि वह आरसीबी का सबसे बड़ा प्रशंसक है! उनका एक वीडियो इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गया है, यह प्रदर्शित करता है कि टीम के लिए उनका बेजोड़ जुनून और प्यार क्यों अद्भुत है!

Advertisements

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट एक धर्म है, और खेल के अनुयायी अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ियों के लिए अपना समर्थन दिखाना पसंद करते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) आधिकारिक तौर पर चल रहा है, और समर्थक अपनी पसंदीदा टीम के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए बाहर जा रहे हैं। लेकिन एक प्रशंसक शो चुरा रहा है: एक स्विगी डिलीवरी मैन जिसने दिखाया है कि वह आरसीबी का सबसे बड़ा प्रशंसक है! उनका एक वीडियो इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गया है, यह प्रदर्शित करता है कि टीम के लिए उनका बेजोड़ जुनून और प्यार क्यों अद्भुत है!

अब वायरल हो रहे फुटेज को पुलकित नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया और इसे 225k से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आरसीबी। पूरी बाइक को विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के आरसीबी के रंग के स्टिकर के साथ सजाया गया है, साथ ही ‘ई साला कप नामदे’ (इस साल, कप हमारा है) जैसे नारे लगाए गए हैं। डिलीवरी मैन ने कहा कि वह एबी डिविलियर्स को मिस करता है। आईपीएल और कोहली के कवर ड्राइव से प्यार करता है। मोटरसाइकिल में दिल्ली लाइसेंस प्लेट और रियर मडगार्ड पर RCB स्टिकर हैं।

“शायद सबसे बड़ा आरसीबी प्रशंसक,” कैप्शन में कहा गया है।

अब तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने आरसीबी के प्रति व्यक्ति की वफादारी की प्रशंसा की और कमेंट बॉक्स में उनकी सराहना की। कुछ ने यह भी मांग की कि उन्हें एक खेल के लिए मुफ्त टिकट दिए जाएं।

यहां देखें कि ट्विटर यूजर्स ने वीडियो पर कैसी प्रतिक्रिया दी:

एक यूजर ने लिखा, “सच्चे भाई किंग कोहली एक वजह से।” “भाई 15 साल से आरसीबी के प्रशंसक हैं, इस बीच मैंने हार मान ली, जब वे 49 रन पर आउट हो गए,” दूसरे ने साझा किया। “वह बाइक हालांकि,” एक तीसरा व्यक्त किया। “आपकी बाइक बहुत खूबसूरत है,” चौथे ने टिप्पणी की। “गो आर सी बी” ने पांचवां लिखा।

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!