Advertisements

डिशा के सुंदरगढ़ जिले के बिसरा पब्लिक एक्शन कमेटी ने 30 अक्टूबर को रेल रोको आंदोलन करने की चेतावनी दी है। कमेटी ने हावड़ा-मुंबई मुख्य मार्ग में बिसरा में ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर यह चेतावनी दी है।

Advertisements

कमेटी के अध्यक्ष बिरसा मुंडा ने कहा कि बिसरा में केवल सारंडा पैसेंजर ट्रेन ठहरती है। ऐसे में यात्रियों को काफी परेशानी होती है। कई बार रेलवे अधिकारियों को पत्राचार किया गया है, लेकिन ट्रेनों का ठहराव नहीं दिया गया। ऐसे में अब आंदोलन ही एक रास्ता बच रहा है।

कमेटी ने कहा कि अगर 30 अक्टूबर तक बिसरा में ट्रेनों का ठहराव नहीं दिया गया, तो 31 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से बिसरा रेलवे स्टेशन पर रेल रोको आंदोलन किया जाएगा। इस आंदोलन में सभी वर्गों के लोग शामिल होंगे।

बिसरा एक महत्वपूर्ण शहर है। यहां से कई लोग रोजाना काम के लिए अन्य शहरों जाते हैं। ट्रेनों के ठहराव नहीं होने से उन्हें काफी परेशानी होती है।

रेलवे अधिकारियों ने कहा कि बिसरा में ट्रेनों के ठहराव के लिए प्रस्ताव भेजा गया है। प्रस्ताव पर विचार किया जा रहा है।

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!