Advertisements

बिहार की राजधानी पटना में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां हरियाणा पुलिस के दारोगा समेत छह पुलिसकर्मियों की लोगों ने पिटाई कर दी। यह घटना एसके पुरी थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में हुई।

Advertisements

दरअसल, हरियाणा के चरखी-दादरी थाना पुलिस एक जालसाज सुनील कुमार को पकड़ने पटना पहुंची थी। पुलिस ने सुनील को अपार्टमेंट से गिरफ्तार कर लिया। लेकिन, सुनील ने अपहरण होने की बात कहकर लोगों को बुला लिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया।

दारोगा समेत छह पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई

भीड़ ने दारोगा समेत छह पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की। इस दौरान दारोगा को छोड़ बाकी के जवान मौके से भाग निकले। लोगों ने दारोगा को बंधक बना लिया। बाद में स्थानीय पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ।

घटना की सूचना मिलते ही एसके पुरी थाना और पाटलिपुत्र थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दारोगा को बंधक मुक्त कराकर लोगों को खदेड़ दिया। बाद में पुलिस ने सुनील कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना के कारण

पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे का कारण सुनील कुमार का अपहरण होने की बात कहकर लोगों को बुलाना बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि सुनील कुमार एक जालसाज है और उसने लोगों को ये दिखाने के लिए ऐसा किया कि उसे पुलिस ने अगवा कर लिया है।

आपराधिक रिकॉर्ड

पुलिस के मुताबिक, सुनील कुमार के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह पहले भी जालसाजी के आरोप में जेल जा चुका है।

पुलिस का बयान

घटना के बाद एसके पुरी थाना के थाना प्रभारी का कहना है कि यह एक गंभीर घटना है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!