Advertisements

जमशेदपुर में अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत बुधवार को टाटा स्टील यूआईएसएल और जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति (जेएनएसी) की टीम ने जुबली पार्क गेट के पास अतिक्रमण हटाया. इस दौरान टैगोर अकादमी की चहारदीवारी के आसपास अनाधिकृत रूप से लगाए गए चार-पांच ठेलों को जब्त कर लिया गया.

Advertisements

मिली जानकारी के अनुसार यहां कुछ स्थानीय युवकों द्वारा पैसे लेकर ठेले लगवाए गए थे. इसकी शिकायत टाटा स्टील यूआईएसएल और जेएनएसी को मिली थी, जिसके बाद उक्त कार्रवाई की गई. हालांकि, यहां कुछ दुकानदारों ने हल्का विरोध भी किया, लेकिन उनकी एक न चली.

वैसे साकची बंगाल क्लब से लेकर जुबली पार्क गेट तक पूर्व से कई ठेले यहां लगाए जाते हैं, जिन्हें खुद जेएनएससी के द्वारा परमिशन दिया गया है. लेकिन अब नए सिरे से ठेला लगाए जाने की शिकायत मिलने पर जिला प्रशासन और टाटा स्टील ने कड़ी कार्रवाई शुरू की है.

टाटा स्टील यूआईएसएल के एक अधिकारी ने बताया कि जमशेदपुर में अतिक्रमण को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं. जिसके बाद अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है. आगे भी इस अभियान को जारी रखा जाएगा.

इस अभियान से जुबली पार्क गेट के आसपास की सड़क साफ हो गई है. इससे लोगों को आवाजाही में आसानी होगी.

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!