Advertisements
हम पुस्तक को भुलाकर केवल फ़ोन व सोशल मीडिया में बिज़ी हो रहे हैं-लक्ष्मण हेंब्रम

नेशनल हाइवे के किनारे स्थित पलाशबनी गाँव में आज 23 अप्रैल को पुस्तक दिवस पर बिदू-चांदान पुस्तकालय सह अध्ययन केंद्र में खेल-कूद प्रतियोगिता आयोजित की गयी. इस दौरान शिक्षक लक्ष्मण हेम्ब्रम ने बताया, ‘हमारे जीवन में पुस्तक का बहुत महत्व है, वर्तमान समय में हम पुस्तक को भुलाकर केवल फ़ोन व सोशल मीडिया में बिज़ी हो रहे हैं. किताबों का अध्ययन भुलते जा रहे हैं. हमें किताबों की अहमियत को समझना होगा .

Advertisements

इस कार्यक्रम में सूरज मुर्मू, पुटकूनी भुमिज , अर्जुन सोरेन, बासेत किस्कू, सिमल टुडू, सुबोध बेसरा,सोमबारी, लुखीराम , दिबोनिता टुडू, बहादुर, आदि उपस्थित थे।

Jamshedpur Lok Sabha 2024 | लोकतंत्र को ऐसे कमज़ोर कर रही है मोदी सरकार -अखिलेश श्रीवास्तव

पोटका प्रखंड की किशोरियों को मिला दो दिवसीय नेतृत्व विकास प्रशिक्षण, बाल विवाह के खिलाफ किशोरियों को सशक्त कर रही है ‘युवा’  

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.
Shashank Shekhar

शशांक शेखर विगत 30 वर्षों से पत्रकारिता, आकाशवाणी व सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए हैं साथ ही लघु/फीचर फिल्मों व वृत्त चित्रों के लिए कथा-लेखन का कार्य भी विगत डेढ़ दशकों से कर रहे हैं. मशाल न्यूज़ में पिछले लगभग ढाई वर्षों से कार्यरत हैं.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!