Advertisements

एयरहोस्टेस की हत्या के आरोपी विक्रम ने पुलिस लॉकअप में ही फांसी लगाकर जान दे दी है। मुंबई पुलिस का कहना है कि 40 वर्षीय आरोपी ने अपनी पैंट से ही फंदा बना लिया था और उसमें ही लटककर आत्महत्या कर ली। फिलहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बीते सप्ताह ही रूपल नाम की एयरहोस्टेस की लाश उसके फ्लैट में पाई गई थी। इसके बाद पुलिस की जांच में सोसायटी के पास ही झाड़ियों से आरोपी विक्रम के खून से सने कपड़े और हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद किया गया था। इसी आधार पर पुलिस ने विक्रम को अरेस्ट कर लिया था। 24 साल की एयरहोस्टेस रूपल ओगरे छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और इसी साल मुंबई पहुंची थी।

Advertisements

पुलिस ने बुधवार को ही हत्याकांड में बड़ा खुलासा करते हुए विक्रम को आरोपी बताया था। विक्रम अठवाल के खून से सने कपड़े और 9 इंच का चाकू पुलिस ने झाड़ियों से बरामद किया था। इसके बाद दोनों को ही फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था। रविवार की रात को रूपल का शव अंधेरी के मोरल रोड पर स्थित एनजी कॉम्प्लेक्स के फ्लैट में पाया गया था। अगले ही दिन पुलिस ने सोसायटी में हाउसकीपिंग का काम करने वाले विक्रम अठवाल को अरेस्ट कर लिया था। अदालत ने उसे 8 सितंबर तक पुलिस की हिरासत में रखे जाने का आदेश दिया था।

आत्महत्या कर लेने के बाद यह मामला खत्म होता दिख रहा

पुलिस ने दावा किया था कि पूछताछ में अठवाल ने बताया है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसने झाड़ियों में चाकू और अपने कपड़े उतारकर फेंक दिए थे। इसके बाद वह घर चला गया था। मंगलवार को ही रूपल के परिजनों को पुलिस ने शव सौंपा था, जिसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था। हालांकि अब आरोपी के ही आत्महत्या कर लेने के बाद यह मामला खत्म होता दिख रहा है। विक्रम अठवाल शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां थीं। ऐसे में उसने क्यों और किस बात पर हत्या की, इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस का कहना था कि विक्रम ने हत्या से तीन दिन पहले ही इतना बड़ा चाकू खरीदा था। इससे साफ है कि प्लानिंग के साथ हत्या की गई थी।

Advertisements

Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.

Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.

सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।

धन्यवाद!

 

Advertisements
Share.

Leave A Reply

error: Alert: Content is protected !!