वंदे भारत द्वारा परोसे गए खाने से असंतुष्ट शख्स ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. हिमांशु मुखर्जी नामक शख्स एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 22230 पर परोसे गए खाना के ख़राब क्वालिटी के मिलने के बाद काफी असंतुष्ट दिखे. ट्रेन को खाने की सर्विस में सुधार और गुणवत्ता को सुधारने की नसीहत दे डाली. उन्होंने मडगांव जंक्शन से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस तक 22230 वंदे भारत एक्सप्रेस की यात्रा में परोसे गए भोजन का फोटो पोस्ट किया है.
ख़राब गुणवत्ता वाली खाने की फोटो काफी वायरल
ट्विटर पर वंदे भारत ट्रेन में ख़राब गुणवत्ता वाली खाने की फोटो काफी वायरल हो रहा है. हिमांशु मुखर्जी नामक शख्स ने वंदे भारत के उद्घाटन के समय और बाद में यात्रियों को परोसे गए खाने का फोटो को ट्विटर पर पोस्ट किए है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‘पत्थर की तरह कठोर पनीर, ठंढा खाना और बासी नमकीन दाल. उन्होंने कहा कि यात्रियों द्वारा खाना के लिए 250 रुपये भुगतान करने के बाद भी ईटा ख़राब खाना दिया जा रहा है. मुखर्जी ने ट्ववीट में आगे जोड़ा है कि दही और सैनिटाइज़र की अनुपस्थिति, समग्र सेवा गुणवत्ता में गिरावट को उजागर करती है.
Dear @drmmumbaicr @Central_Railway @KonkanRailway @RailwaySeva , Sharing few photos in the tweet for your reference.
1.The delicious food from Ahuja Caterers youll served free on the inaugural Run of 22230 Vande Bharat,
2.The Pathetic and Stale Food served (1/3) pic.twitter.com/slhyLFIGej— Himanshu Mukerjee (@Railfann9971) July 1, 2023
मुखर्जी ने अपने ट्वीट लिखा है कि, ‘कृपया मुझे एक अच्छा स्पष्टीकरण दें यदि आपके आमंत्रित अतिथि इतने अच्छे भोजन का आनंद लेते हैं, तो एक आम भुगतान करने वाले यात्री को समान गुणवत्ता वाला भोजन क्यों नहीं मिल सकता है? आपके इस तरह कार्य ने पहले ही यात्रियों पर बुरा प्रभाव डाला है.’ 1 जुलाई को घटित ये घटना को ट्विटर पर 1.41 लाख से ज्यादा बार देखा गया. सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है उद्घाटन के दौरान अच्छी गुणवत्ता की खाना, और फिर धीरे-धीरे क्वालिटी में इतनी भारी गिरावट.
वहीं, ट्वीट पर आईआरसीटीसी ने रिप्लाई करते हुए ट्वीट कि, ‘कृपया आश्वस्त रहें, हम खाना की तैयारी और वितरण सहित अपनी सेवा के सभी पहलुओं में गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं. आपसे अनुरोध है कि कृपया डीएम में अपना पीएनआर और मोबाइल नंबर साझा करें’
शख्स की ट्विटर पर खाने की ख़राब गुणवत्ता के पोस्ट के बाद नेटिजन्स भी रेलवे की क्लास लगा दी. एक शख्स ने दुरंतो ट्रेन में ख़राब क्वालिटी के खाना मिलने की शिकायत की. और कहा कि थाली के लिए 700 रुपये भुगतान के बाद भी रेलवे ख़राब गुणवत्ता वाला खाना देता है.
Join Mashal News – JSR WhatsApp Group.
Join Mashal News – SRK WhatsApp Group.
सच्चाई और जवाबदेही की लड़ाई में हमारा साथ दें। आज ही स्वतंत्र पत्रकारिता का समर्थन करें! PhonePe नंबर: 8969671997 या आप हमारे A/C No. : 201011457454, IFSC: INDB0001424 और बैंक का नाम Indusind Bank को डायरेक्ट बैंक ट्रांसफर कर सकते हैं।
धन्यवाद!